Today Breaking News

गाजीपुर में भाई की ससुराल से घर वापस जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना... मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भाई की ससुराल से अपने घर वापस जा रहे बाइक सवार की सड़क हादसे की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 
नंदगंज थाना क्षेत्र के भुआपुर गांव के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के सेमरा चक फैज गांव निवासी प्रदीप कुमार (23) अपने भाई के ससुराल रामपुर जीवन से वापस घर आ रहा था। तभी भुआपुर गांव के पास हादसे का शिकार हो गया और बाइक लेकर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। आसपास के लोगों ने घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहरा मच गया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।
मृतक प्रदीप कुमार
नंदगंज थानाध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि संभवत: किसी जानवर से टक्कर होने के चलते बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे लोगों ने अस्पताल भेजा। जहां उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। मृतक सदर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है।

'