Today Breaking News

बाबा दरबार में अभिनेता गोविंदा ने लगाई हाजिरी, विधि-विधान से की बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ की पूजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बाबा दरबार में रंगभरी एकादशी और मसाने की होली में शामिल होने के लिए दुनिया के कोने कोने में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन और भव्‍यता को देखने पहुंचे। इसी कड़ी में श्रीकाशी विश्‍वनाथ दरबार में दर्शन और पूजन के लिए अभिनेता गोविंदा भी पहुंचे। उन्होंने दर्शन-पूजन के साथ ही मंदिर की भव्‍यता भी देखी। मंदिर की ओर से उन्हें रुद्राक्ष की माला, अंगवस्त्रम् और प्रसाद भेंट किया गया।
हीरो नंबर एक के रूप में मशहूर अभिनेता गोविंदा ने श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचने के बाद विधि-विधान से षोडशोपचार पूजन किया। बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद गोविंदा ने भव्य, दिव्य और नव्य धाम की सुंदरता की तारीफ की। गोविंदा ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का धाम पहले से भव्य हो गया है। इसकी भव्यता की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है।

बाबा दरबार पहुंचने पर उन्‍होंने अपने चाहने वालों को भी निराश नहीं किया और जिन लोगों ने अनुरोध किया उनके साथ सेल्‍फी ली। मंदिर में उन्होंने बाबा के श्लोक को गुनगुनाया और हर-हर महादेव का जयघोष किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं, इस पर गोविंदा ने जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत-बहुत शुभेच्छा प्रदान करता हूं। उन्होंने कहा कि मंदिर के अंदर अच्छा दर्शन-पूजन हुआ। धाम से निकलते हुए ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों से उन्होंने हाथ मिलाया और बातचीत भी की।

अभिनेता गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ वाराणसी 26 दिसंबर को वाराणसी आए थे, उन्होंने बाबा श्री विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। बाबा विश्वनाथ का विधि- विधान से दर्शन-पूजन किया। इसके अलावा गोविंदा ने पत्नी संग मां अन्नपूर्णा के दरबार में शीश नवाकर आशीर्वाद लिया था।

'