Today Breaking News

लेडी डांसर पर 'गुरुजी' ने लुटाए नोट, कमर में लगाई पिस्टल, VIDEO वायरल, BSA ने दिए जांच के आदेश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक लेडी डांसर पर नोट लुटाते दिखाई दे रहा है। लोगों के मुताबिक, यह शख्स एक सरकारी टीचर है। इसके कमर में पिस्टल लगी हुई है।
वायरल वीडियो रामपुर संग्रामगढ़ ब्लॉक क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक से जुड़ा बताया जा रहा है। मामले के बाद BSA ने जांच आदेश दे दिए हैं। हालांकि, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि रामपुर संग्रामगढ़ ब्लॉक क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने किसी शादी समारोह में मंच पर बार बाला संग गीत पर डांस किया। कार्यक्रम के मंच पर शिक्षक कमर में रिवाल्वर लगाकर नोट उड़ाते दिखे। अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से फजीहत झेलने के बाद बीएसए भूपेंद्र सिंह ने पूरे प्रकरण की जांच बैठा दी है।
सोशल मीडिया पर शिक्षक की करतूत का वायरल वीडियो कब का है, इसकी जांच के बाद पुष्टि होगी। बीएसए भूपेंद्र सिंह ने बताया की सोशल मीडिया पर एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक का बार बाला संग डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। खंड शिक्षा अधिकारी से प्रकरण की जांच कराई जा रही है। मामले की रिपोर्ट मिलते ही तत्काल दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।
'