Today Breaking News

वाराणसी से गोरखपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में हार्ट अटैक से युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक की इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिसकी पहचान प्रेम सागर गुड्डू पुत्र स्व. पलकधारी राम (48) निवासी ग्राम देवखरी थाना चिरैयाकोट के रूप में पहचान हुई।

बताया जाता हैं कि वाराणसी से गोरखपुर को जाने वाली गाड़ी संख्या 15104 इंटरसिटी एक्सप्रेस में गुरुवार को डी-8 बोगी में एक युवक के अचेत अवस्था में होने की जीआरपीएफ पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मऊ जंक्शन की आरपीएफ टीम ने रेलवे के मंडल चिकित्साधिकारी डॉ. पुनीत राव को सूचना दिया।

जिनके निर्देश पर अचेत युवक को नीचे रेलवे बोगी से नीचे उतारा गया। जांच के बाद डॉ. पुनीत राव ने अचेत युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के मोबाइल से फोन पर बातचीत के बाद उसके शव की शिनाख्त करते हुए प्रेम सागर पुत्र स्व. पलकधारी राम निवासी ग्राम देवखरी थाना चिरैयाकोट के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि मृतक हृदय का मरीज था। वह मऊ शहर के फातिमा अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

प्रेम सागर गुड्डू
डॉ. पुनीत राव ने बताया कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक के कारण ही मृत्यु हुई है। वह दुल्लहपुर से मऊ के लिए जा रहा था। उस दौरान हार्ट अटैक आ जाने से उनकी मौत हो गई।
'