Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के भदौरा कोल्ड स्टोर के समीप एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई। मौके से जा रहे अन्य राहगीरों ने खून से लथपथ देखकर घटना की सूचना रेवतीपुर पुलिस और एम्बुलेंस को जानकारी दी।
नेशनल हाईवे 124सी ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर भदौरा कोल्ड स्टोर के समीप सोमवार की शाम करीब 7 बजे एक व्यक्ति उम्र करीब 50 साल रास्ते से गन्तव्य को जा रहे थे। रास्ते से गुजर रहे एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर ही गिरकर छटपटाने लगे। गम्भीर चोट लगने के कारण वह खून से लथपथ हो गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उन्हें आनन-फानन में गंभीर घायल अवस्था में 108 एम्बुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मृतक की पहचान मोहम्दाबाद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत फैजुल्लाहपुर गांव निवासी राम ईश्वर (50) पुत्र स्व. राम अवध के रूप में हुई। साथ मे काम कर रहे अन्य मजदूरों ने बताया कि मृतक विगत 4 माह से भदौरा के एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। जो आज शाम समान खरीदने भदौरा बाजार गया हुआ था। उधर से पैदल लौटते वक्त यह हादसा हो गया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मोटरसाइकिल चालक के द्वारा उन्हें टक्कर मार दिया गया, जिससे वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
सामुदायिक स्वास्थ्य भदौरा के चिकित्सक डॉ हारून ने बताया कि गंभीर घायल अवस्था में एक व्यक्ति को अस्पताल लाया गया है, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बाबत रेवतीपुर थाना अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, अगर कोई सूचना मिलती है, तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'