Today Breaking News

होलिका दहन की रात शिक्षक पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, घटना के बाद थाने पहुंचा पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी के कानपुर के शिवराजपुर में होलिका दहन की रात एक दंपति के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद युवक कमरे में बाहर से ताला लगाकर सूचना देने थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू की।
शिवराजपुर कस्बे के वार्ड नंबर आठ जवाहर नगर में सोमनाथ दीक्षित के मकान में किराए पर रह रहा प्राइवेट शिक्षक कादिर ने रविवार रात लगभग 11 बजे थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह कमरे का ताला बाहर से बंद कर मामले की सूचना देने थाने आया है। घटना की जानकारी देते देते युवक गश खाकर गिर पड़ा। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने आरोपी पति को साथ लेकर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपित से कमरे का ताला खुलवाया। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो कमरे में महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। महिला के गले पर निशान भी दिखाई दे रहे थे। पुलिस की सूचना पर देर रात मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी विजय त्रिवेदी भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।
आरोपी पति को साथ लेकर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे
एसीपी अजय त्रिपाठी के अनुसार युवक अपनी रिश्तेदारी में रहता है। घटना को लेकर वह बार-बार बयान बदल रहा है। पहले अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या करने की बात स्वीकार की, अब पत्नी द्वारा आत्महत्या करने की बात कह रहा है।
घटनास्थल पर शव फर्श पर नीचे पड़ा मिला, जिसे कुछ हद तक हत्या की पुष्टि हो रही। अभी मामले की जान की जा रही है।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
'