Today Breaking News

बच्चा पैदा करने के बाद पत्नी को छोड़ देता था पति, चौथी बीवी ने फोड़ दिया भांडा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक युवक ने तीन-तीन शादियां कर रखी थीं। युवक केवल बच्चा पैदा करने के लिए शादियां करता था। लड़का होने पर उसे रख लेता था, लेकिन लड़की होने पर बच्ची समेत पत्नी को घर से निकाल देता था। ऐसे ही उसने करीब तीन शादियां कर लीं। अब चौथी शादी की युवक तैयारी कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही उसकी तीसरी पत्नी ने पूरा भंडाफोड़ दिया। महिला अपनी बच्ची के साथ पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची और पति की शिकायत करते हुए कई खुलासे किए। महिला की शिकायत के बाद कमिश्नर ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 

कमिश्नर से मिलकर पीड़ित महिला ने बताया उसकी मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी। इसी दौरन उसकी मुलाकात कानपुर के धनकुट्टी निवासी दिनेश त्रिपाठी से हुई। महिला का आरोप है कि दिनेश ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। जब उस पर दबाव बनाया तो उसने शादी की। शादी के कुछ दिन बाद पता चला कि दिनेश की पहले से दो शादियां हो चुकी हैं। कुछ दिन साथ रहने के बाद उससे एक बच्ची हुई तो दिनेश ने उसे छोड़ दिया। 

पति की चौथी शादी की जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर के पास अपनी 11 महीने की बच्ची को लेकर पीड़िता पहुंची। पीड़िता ने बताया कि वह जालौन जिले की रहने वाली है। मैट्रिमोनियल साइट पर उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद 17 अक्टूबर 2020 को दिनेश ने एक मंदिर में शादी कर ली। पीड़िता का कहना है कि शादी के कुछ दिन पता चला कि दिनेश की पहले लवली और आरती नाम की महिलाओं के साथ शादी हो चुकी है। पहली पत्नी से उसे एक बेटी भी थी। पीड़िता ने बताया कि हद तो तब हो गई जब उसने बच्चा होने के बाद पत्नी को घर से निकाल दिया।

दूसरी शादी के दौरान उसका लड़का हुआ तो उसे अपने पास रख लिया लेकिन पत्नी को छोड़ दिया। तीसरी शादी उसने मुझसे की। इस दौरान भी बेटी हुई तो उसने उसे भी घर से निकाल दिया है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति अब तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है। पति के इस काम में उसके घर वाले भी साथ दे रहे हैं। इस मामले में जब एडीसीपी अनीता सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा एक महिला ऑफिस में आई हुई थी, जिसने पति पर एक-एक करके तीन शादियां करने का आरोप लगाया है। इसकी जांच के लिए एसीपी को दी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

'