Today Breaking News

गाजीपुर में रजिस्ट्री ऑफिस से बाइक चोरी, चोर CCTV में कैद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर में रजिस्ट्री ऑफिस के पास से मंगलवार को एक मोबाइल टावर में काम करने वाले कर्मचारी की बाइक चोरी हो गई। चोरी की यह पूरी घटना सामने लगे एक दुकान के CCTV में रिकॉर्ड हो गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है।
मालूम हो कि गाजीपुर जिले के करंडा गांव निवासी विकास दुबे पुत्र सुनील दुबे मोबाइल नेटवर्क कंपनी इंडस टावर में काम करते हैं। मंगलवार को विकास अपने दोस्त अभिषेक के साथ अपनी बाइक से सैदपुर नगर स्थित रजिस्ट्री ऑफिस आया था। अपनी बाइक रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर सड़क के किनारे खड़ी कर कार्यालय में एक आदमी की जमीन में टावर लगवाने को लेकर रजिस्टर्ड एग्रीमेंट करा रहा था।

एग्रीमेंट कराने के बाद जब विकास अपने दोस्त के साथ बाहर निकला, तो मौके से उसकी बाइक गायब मिली। इसके बाद उसने आसपास काफी खोजबीन किया। लेकिन बाइक का कोई अता पता नहीं लग सका। थक हारकर विकास ने अपनी बाइक के चोरी की शिकायत सैदपुर थाने पहुंचकर पुलिस से की। इसके बाद से पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

कस्बा इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। CCTV के कुछ फुटेज में चोरी की यह घटना रिकॉर्ड पाई गई है। जिसे कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'