Today Breaking News

गाजीपुर में नाराज युवक ने फंदा लगाकर दी जान, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थानान्तर्गत क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी करन प्रजापति (24 वर्ष) ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम पंचायत मुड़ेरा बुजुर्ग के श्रीपुर गांव निवासी हरेन्द्र प्रजापति का पुत्र करन प्रजापति तीन भाइयों में सबसे छोटा और अविवाहित था। वह वाहन चलाने का काम करता था। वह अपने घर बहुत कम ही रहता था। सोमवार को वह दिल्ली रह रही अपनी बहन विद्यावती के यहां से अपने गांव श्रीपुर आया था। सोमवार की रात किसी बात को लेकर वह अपने परिवार से नाराज होकर देर रात स्कूल के बैग में अपना कुछ सामान लेकर घर से निकल गया। मंगलवार को सुबह गांव के दक्षिण सिवान में ब्रह्मस्थान के पास नीम के पेड़ में मफलर के सहारे लटकता करन प्रजापति का शव पूजा करने पहुंचे ग्रामीणों ने देखा।
मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। माता रामवती देवी के अलावा बहन सविता, सरोज, पंती और ललिता का रोते-रोते बुरा हाल है। शोर पर परिजनों के अलावा ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता हरेन्द्र प्रजापति की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'