Today Breaking News

सदाबहार फैमिली होटल में आपत्तिजनक हालत में पांच जोड़ो को पुलिस ने दबोचा, होटल मालिक और मैनेजर फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के सदाबहार फैमिली होटल में छापेमारी करते हुए आपत्तिजनक हालत में पांच जोड़ो को पकड़ा गया। देवगांव थाने की पुलिस को लगातार इस होटल में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर जब छापेमारी की गई तो होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने देवगावं के टिकरगाढ़ होटल के मालिक सहायक सहित 12 लोगों पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है।
अनैतिक व्यापार की सूचना पर छापेमारी
सदाबहार फैमिली होटल का मालिक रघुवीर सिंह और मैनेजर फरार हो गया। सदाबहार फैमिली होटल के मालिक और मैनेजर पर पर आरोप है कि जोड़ो को एक हजार रूपए में कुछ घंटों के लिए कमरा उपलब्ध कराया जाता था। यही कारण है कि प्रतिदिन यहां पर जोड़ो की भारी भीड़ उमड़ती थी।
देवगांव थाने के प्रभारी विनय मिश्र ने बताया कि इस मामले में पांच युवकों और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मालिक और प्रबंधक फरार हो गए हैं। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें रिषभ तिवारी थाना देवगांव, विकास भारती थाना बरदह, किशन यादव थाना देवगांव, सुनील राजभर देवगांव और सुरेन्द्र यादव निजामाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं एक युवती बरदह थाना क्षेत्र की रहने वाली है जबकि दूसरी कोतवाली जौनपुर की, तीसरी देवगांव, चौथी मेंहनाजपुर और पांचवी युवती गंभीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 11 मोबाइल फोन, पांच हजार से अधिक रूपए और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं।
आरोपियों को किया गया गिरफ्तार।
देवगांव थाना क्षेत्र के टिकरगाढ़ के सदाबहार फैमिली होटल में पांच जोड़े नवयुवक व युवती मौजूद है। पुलिस को देह व्यापार होटल के कमरे में चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम दबिश देने पहुंच गई, पुलिस के पहुंचते ही होटल में हड़कंप मच गया। होटल से पुलिस ने 5 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस टीम सभी को हिरासत में लेकर देवगांव कोतवाली लाई। जहां पूछताछ की कवायद की जा रही है। इस मामले की सूचना परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस इस मामले में पांच जोड़ों में 5 पुरुष व 5 महिला तथा होटल के मालिक व सहायक समेत कुल 12 लोगों पर अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच व कार्रवाई में जुटी है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। और जो लोग शामिल होंगे उन पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
'