Today Breaking News

गाजीपुर में 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों के उड़े होश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के दुर्रखुशी गांव में 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्रखुशी गांव निवासी प्रिंस विश्वकर्मा (14 वर्ष) पुत्र राजेश विश्वकर्मा के पुत्र ने बीती देर रात घर पर आया और खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। वहां पर उसने रस्सी के सारे फांसी का फंदा बनाया और लटक कर अपने जीवन की लीला समाप्त कर लिया। बुधवार को जब परिजन नींद से जागे तो उसकी कोई आहट न होने पर चिंता हुई। 

परिजनों ने कमरे में झांक कर देखा तो बेटे को रस्सी से लटकते हुए देख घर के लोग दंग रह गए। मानो उनके पैरों से जमीन खिसक गई हो। जिससे उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वही फांसी की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।
आनन फानन में काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मरदह थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतर गया उसे कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मरदह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडे के द्वारा बताया गया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। पुलिस की माने तो मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टि मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। वही ग्रामीणों की माने तो मृतक दो भाई थे। भाइयों में वह छोटा था। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।
मृतक छात्र के पिता राजेश शर्मा मजदूरी कर के किसी तरह से परिवार का पालन पोषण करते हैं। वही मृतक की मां रंभा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। वही ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि प्रिंस सभी लोगों से मिलजुल कर रहता था यह कदम उसने कैसे उठाया ग्रामीणों के बीच एक प्रश्न बना हुआ है।
'