Today Breaking News

गाजीपुर जिले के दलित बस्ती में रिहायशी झोपड़ी और उसमें रखा सारा सामान जलकर राख

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के शेरपुर कला दलित बस्ती में आग की चपेट में से जीउत राम की एक रिहायशी झोपड़ी और उसमें रखा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। आग देख जब तक अगल-बगल के लोग उसे बुझाते तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था।
गाजीपुर जिले के शेरपुर कला गांव की दलित बस्ती के जीउत राम की रिहायशी झोपड़ी में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई। झोपड़ी से आग निकलते देख पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाकर उसे फैलने से रोका। आग लगने झोपड़ी में रखा गृहस्थी का सामान, साइकिल आदि जलकर राख हो गया।

पीड़ित जीउत ने संवाददाता को बताया की पत्नी के साथ मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। अपनी पत्नी कलावती देवी के साथ वह आलू खोदने के लिए गांव के सिवान में गया हुआ था। अचानक अज्ञात कारणों से उनकी रिहायशी झोपड़ी में आग लगी। आग लगने की सूचना पर जब तक हम पहुंचे तब तक सब कुछ जलकर बर्बाद हो गया था। आग से झोपड़ी में रखा अनाज कपड़े बर्तन आदि जलकर राख हो गया।

सूचना पर लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया और रिपोर्ट तैयार उच्चाधिकारियों को भेजा। आगजनी से सब कुछ जलकर राख होने से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। आग से आशियाना छीन जाने से परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हो गया है।
'