Today Breaking News

गाजीपुर के सैदपुर में इनवर्टर की सफाई करते समय करंट से किशोरी की मौत - Saidpur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के सैदपुर (Saidpur News) में आज यानि गुरुवार को इनवर्टर के करंट से एक किशोरी झुलस गई। जिसे परिजन सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे में डॉक्टर ने मृत घोषित किया। घटना की सूचना पुलिस को दिए बिना शव लेकर गांव चले गए।

प्राप्त जानकारी अनुसार सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलवारी खुर्द गांव निवासी अंजलि (17) पुत्री रामदुलारे गुरुवार को घर की सफाई कर रही थी। घर के सभी लोग खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे। वह घर पर अकेले ही थी। पैरों में बिना चप्पल पहने व नंगे पांव सफाई करते-करते इनवर्टर के पास जा पहुंची। जहां सफाई के दौरान वह करंट की चपेट में आ गई। लेकिन घर पर किसी के नहीं होने के कारण, कोई उसे तुरंत करंट से अलग नहीं कर सका।
आस पड़ोस के लोगों को जब किसी चीज के जलने की महक आई, तो वह रामदुलारे के घर पहुंचे। परिजनों के साथ पड़ोसी घर में दाखिल हुए, तो देखा कि अंजलि इनवर्टर के पास झुलसकर अचेत अवस्था में पड़ी थी। आनन-फानन में बिजली का कनेक्शन काटने के बाद, परिजन अंजलि को लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंचे। जहां जांच पड़ताल के बाद, डॉक्टर ने अंजलि को मृत घोषित कर दिया।
इतना सुनते ही परिजनों में मातम छा गया। इसके बाद परिजन घटना की सूचना किसी को दिए बिना, अंजलि का शव लेकर गांव चले गए। अंजलि के पिता राम दुलारे पीएससी से रिटायर्ड है। उनके चार पुत्रों और दो पुत्रों में अंजलि सबसे छोटी थी।
'