Today Breaking News

रिलायंस JIO का धमाकेदार...मात्र 299 में दिन रात करें कॉल, FREE डेटा के साथ करें मुफ्त में करें अपनों को फोन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Reliance जियो अपने सस्ते प्लान के लिए जाना जाता है। जियो के सस्ते प्लान में 300 रुपये से कम कीमत के भी प्लान है। जियो की इस गिनती में 299 रुपये का आता है। ये एक मंथली प्लान है। 
अगर ज्यादा डेटा वाला ऑप्शन देख रहे हैं तो ये प्लान काम आ सकता है। आइए जानते हैं जियो के 299 रुपये के प्लान के बारे में..
299 रुपये वाले रिलायंस जियो प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा के हिसाब से कुल 56 जीबी डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती प्लान में 100 एसएमएस मुफ्त ऑफर किये जा रहे हैं। जियो के प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
वही 395 रुपये के Jio के प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट डाटा, कॉलिंग और SMS के अलावा अन्य बेनेफिट्स भी मिलते हैं। इसमें Jio Tv, Jio Cinema का एक्सेस और Jio क्लाउड का एक्सेस मिलता है। अगर आपका फोन और एरिया में 5G है तो आपको इस प्लान में 5जी की सर्विस भी मिलेगी। ये प्लान उनके लिए बेस्ट है जो अपने लिए लंबे पीरियड का रिचार्ज देख रहे हैं।
'