Today Breaking News

मुख्तार अंसारी की मौत पर कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष ने कहा...रमजान के पवित्र महीने में ऊपर वाले का इंसाफ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत गुरुवार को हो गई। मुख्तार के मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। बताते चलें कि बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय की हत्याकांड में मुख्तार का नाम आया था। मुख्तार की मौत पर कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि भगवान के दरबार मे देर है, अंधेर नहीं।
कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीयूष के अनुसार भगवान के दरबार में देर है, अंधेर नहीं। रमजान के पवित्र माह में अल्लाह या भगवान ने इंसाफ किया है। पीयूष के अनुसार उनके लिए अल्लाह और भगवान एक ही हैं। भगवान के दरबार से उन्हें न्याय मिला है। पीयूष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि कर्म के दायरे से जब तुम उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नहीं छोड़ेगी।

कृष्णानंद राय हत्याकांड की हत्या तब हुई थी, जब वह एक क्रिकेट मैच का उद्धघाटन कर वापस आ रहे थे। साल 2005 में 29 नवंबर के दिन उनकी हत्या हुई थी। बताते चलें कि स्वचालित राइफल से कृष्णानंद राय के काफिले पर करीब 500 राउंड गोली चलाई गई थी।

कृष्णानंद से थी अदावत
इस मामले में बताया जाता है कि 2002 में मुहम्मदाबाद सीट से विधायकी का चुनाव कृष्णानंद राय जीत गए थे। राय की जीत अंसारी को नागवार गुजरी। इस सीट पर मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी की हार हुई थी। इसी सियासी हार को अंसारी और राय के बीच दुश्मनी की बड़ी वजह बताई गई थी। इसके अलावा दोनों के बीच इलाकाई वर्चस्व की लड़ाई भी चल रही थी।
'