Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार के घर के बाहर समर्थकों की भीड़; दुकानें बंद, घर से कब्रिस्तान तक फोर्स

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी के गाजीपुर में मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) नगर पालिका परिषद के युसुफपुर स्थित दर्जी टोला मोहल्ले में घर (फाटक) के बाहर समर्थक भीड़ लगी हुई है। परिवार और रिश्तेदार आना शुरू हो चुके हैं।
मुख्तार को उसके घर से 400 मीटर दूर काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। कब्रिस्तान की साफ सफाई की जा रही है। कब्रिस्तान से लेकर मुख्तार के घर तक पुलिसकर्मी तैनात हैं।

गुरुवार रात की मुख्तार अंसारी की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। मुख्तार को उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में रात 8:25 बजे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। 9 डॉक्टर्स ने इलाज किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिगबतुल्लाह अंसारी आवास पर पहुंचे। वही गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित मुख्तार के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी है। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर में सन्नाटा पसरा है। सभी दुकानें और शॉपिंग काम्प्लेक्स बंद हैं। सड़कों पर वाहनों की संख्या बेहद कम नजर आ रही है। मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित घर के बाहर फोर्स तैनात है। गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी का शव दफन किया जाएगा। तैयारियां की जा रही हैं।

मुख्तार अंसारी के आवास फाटक पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है। अफजाल अंसारी, मन्नू अंसारी समेत परिजनों फाटक के अंदर रिश्तेदार और जानने वाले लोग ढांढस बंधा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि एसपी ग्रामीण समेत गाजीपुर के 20 थानों के अलावा आसपास के जनपद से भी पुलिस बल और 3 कंपनी पीएसी की तैनाती की गई है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरा प्रदेश हाई अलर्ट पर है। मुख्तार अंसारी के करीबियों के इलाकों में पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है।
'