Today Breaking News

गाजीपुर में हेरोइन की तस्करी करने वाले 3 तस्कर गिरफ्तार, 2 करोड़ की हेरोइन बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ हेरोइन की अवैध तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना व हिस्ट्रीशीटर सहित तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 1 किग्रा हेरोइन जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत 2 करोड़ रुपए है। यह गैंग झारखंड से मादक पदार्थ लाकर पूर्वांचल समेत राजस्थान तक सप्लाई करते थे।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया स्वाट व सर्विलांस व थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी करने वाले गिरोह के 3 तस्कर को 1 किलो मादक पदार्थ हेरोइन के साथ रंगे हाथ हेतिमपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बजरंगी सिंह यादव, महेन्द्र यादव और राम आशीष सिंह यादव को गिरफ्तार किया है। जिसमें महेंद्र यादव को पुलिस गैंग सरगना बता रही है। पुलिस ने इनके पास से एक स्कार्पियो भी बरामद की है।

वहीं हिरासत में लिए गए तस्करों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोग 1 साल से हेरोइन तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। अधिक पैसा कमाने के लालच में हम लोग झारखण्ड के चतरा जाकर कम दाम पर हेरोइन को खरीदकर उसे बनारस व राजस्थान के कोटा आदि स्थानों में ऊंचे दामों में बेंच देते थे। उससे मिलने वाले पैसों को आपस में बांट लेते हैं। उसी पैसे से अपने परिवार का भरण-पोषण व अपने शौक पूरा करते हैं।
'