Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के जनाजे में बेटा अब्बास आए, हाईकोर्ट में पैरोल की मांग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गया है। मुख्तार अंसारी आज यानी शुक्रवार को सुपुर्द-ए-खाक हो सकता है। ऐसे में याचिका दाखिल कर मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा करने की मांग की गई है  ताकि वह पिता के जनाजे में शामिल हो सकें। मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास इन दिनों कासगंज जेल में बंद हैं।
प्रयागराज में मुख्तार अंसारी के मामलों की पैरवी करने वाले वकीलों ने याचिका दाखिल की है। जिस कोर्ट में मामले की सुनवाई होनी है, वह कोर्ट आज बैठी नहीं है। ऐसे में अब वकील दूसरी कोर्ट से मामले की सुनवाई का अनुरोध करेंगे।

बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद जब झांसी में एनकाउंटर में मरा गया था, तब भी ऐसा मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचा था। उस वक्त अतीक अहमद, अशरफ प्रयागराज में ही पुलिस कस्टडी रिमांड पर थे। दोनों को धूमनगंज थाने में रखा गया था। तभी अतीक के वकीलों ने जिला अदालत से लेकर हाईकोर्ट तक अर्जी पर सुनवाई चाही थी कि अतीक और अशरफ असद के जनाजे में शामिल हो सकें।

असद को कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया था। कसारी मसारी कब्रिस्तान धूमनगंज थाने से कुछ ही दूरी पर है। हालांकि तब हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी थी और अतीक-अशरफ असद के जनाजे में शामिल नहीं हो सके थे। अतीक कुछ ही दूर पर धूमनगंज थाने में आंसू बहाता रहा।
'