Today Breaking News

गाजीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, जांच में जुटी GRP पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भदौरा रेलवे फाटक के पास गुरुवार एक अज्ञात व्यक्ति की एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक के पास एक व्यक्ति बंद रेलवे फाटक पर कर रहा था। इसी दौरान डाउन लाइन से गुजर रहे एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो जाने के कारण पहचान नहीं हो पाया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची। GRP पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त सहित अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई।
लोगों ने बताया कि एक सप्ताह के भीतर या दूसरी घटना है। जिसमें रेलवे ट्रैक पार करते समय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हुई है। रेल अधिकारियों ने बताया कि लोग पढ़े-लिखे होने के बावजूद जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान गंवा रहे हैं। ट्रेन आने की सूचना पर गेटमैन के द्वारा गेट को बंद कर दिया गया था। बावजूद इसके उसके द्वारा रेलवे ट्रैक पर किया जा रहा था। जिससे एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसकी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक सप्ताह के अंदर दो घटनाएं होने से लोगों के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है।
GRP चौकी इंचार्ज दिलदारनगर आरके मिश्रा ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शव क्षत विक्षत हो जाने से मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। आवश्यक अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'