Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से दुर्घटना में 7 थे घायल, इलाज के दौरान 3 मौत और 3 की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पिकअप टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे पिकअप पर सवार 7 लोग घायल हो गए। जिसमें गुजांशु 19 वर्ष की मौत हो गई। जबकि अन्य 6 घायलों में 3 की हालत गंभीर बताई जा रही थी।
बिहार के खगड़िया और बेगूसराय के रहने युवक सड़क बनाने वाली कंपनी में काम करते थे। सभी आजमगढ़ के वीरपुर साइट पर काम कर रहे थे। बुधवार की दोपहर लगभग 12:30 बजे वीरपुर साइट पर जाने के लिए गाजीपुर की तरफ से सामग्री लोड कर पिकअप में सवार होकर जा रहे थे।
इसी दौरान रास्ते में मऊ जिले के पास रानीपुर अंतर्गत ग्राम सभा बिनोदपुर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप का टायर फट गया। जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में पिकअप पर सवार गूजासू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि सूरज, ऋषभ और मिथिलेश घायल हो गए थे। जिनका इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई।
रानीपुर थानाध्यक्ष कंचन मौर्य ने बताया कि बुधवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 7 लोग घायल हो गए थे। जिसमें 3 घायलों का इलाज के दौरान गुरुवार को गुरुवार को मौत हो गई। वहीं चिकित्सकों ने बिहार निवासी एक व्यक्ति को बुधवार को ही मृत घोषित कर दिया था। जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।
'