Today Breaking News

शादी समारोह में फायरिंग करने वालों पर लगेगा गैंगेस्टर, जानिए मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी के कानपुर जिले के घाटमपुर के नौरंगा में सोमवार रात शादी समारोह में फायरिंग कर कार दौड़ाने वाले आरोपियों पर पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की हिस्ट्री शीट खोली जाएगी। सोमवार रात आरोपियों के गेस्ट हाउस में कई राउंड फायरिंग की गई। जिसमें शादी समारोह में शामिल होने आए नौसेना के जवान समेत 7 लोग घायल हुए थे। पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

सजेती थाना क्षेत्र के कुआंखेड़ा निवासी रूपराम सचान के बेटे की शादी में कार सवार बैरीपुर निवासी गोपाल सचान, मनिहारपुर निवासी हिमांशू सचान, चंदापुर निवासी बेटू सचान ने साथियों संग पहुंचकर उत्पात मचाया था। उन्होंने यहां गेस्ट हाउस में घुसते की कई राउंड फायरिंग भी की थी। जिसके बाद आरोपियों को लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने लोगों को कार से कुचलने की कोशिश की।

मामले में कार हटाने को लेकर विवाद की बात सामने आई है। एक आरोपी हिमांशू सचान को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। तहरीर के आधार पर घाटमपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू की। घटना से गुस्साए कुआंखेड़ा गांव के लोगों ने मुगल रोड पर 6 घंटे जाम लगाए रखा था। पुलिस की टीमें लगातार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी गोपाल सचान गैंग चलाता है। जिसमें बड़ी संख्या में लड़के रहते हैं। ये लोग क्षेत्र में आए दिन दबंगई करना, लोगों से मारपीट व फायरिंग करते हैं। आरोपी गोपाल पर गंभीर धाराओं में पहले भी 6 मुकदमे दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि गोपाल सचान और उसके गैंग में शामिल लोगों की पहचान कर तलाश की जा रही है। आरोपियों की हिस्ट्री शीट खोलकर उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। आरोपी गोपाल व उसके साथियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

'