Today Breaking News

इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत, गाजीपुर में मिट्टी आने का इंतजार; कालीबाग में शव दफनाया जाएगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। गुरुवार की शाम हार्ट अटैक के बाद मुख्तार को बांदा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था। मुख्तार के मौत की जानकारी के बाद उनके गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित घर पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई।
मुख्तार के घर पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। अफजाल समेत परिवार के लोग घर के भीतर हैं, किसी से बात नहीं कर रहे हैं। मुख्तार अंसारी के बड़े भाई समर्थकों को घर जाने की अपील कर रहे हैं। सिबगउल्लाह के कहने पर लोग अपने-अपने घर को रवाना हुए। मुख्तार का शव घर से 400 मीटर दूर काली बाग में दफनाया जाएगा। मुख्तार अंसारी के घर के बाहर समर्थकों ने मुख्तार अंसारी जिंदाबाद, तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाए।

मुख्तार अंसारी के घर पर गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे हैं। माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत के बाद पूरा प्रदेश हाई अलर्ट मोड में आ गया है। इसी क्रम में गाजीपुर के साथ-साथ माफिया मुख्तार अंसारी के घर के बाहर पुलिस प्रशासन तैनात है। वहीं समर्थक अपने-अपने घर को चले गए। शहर में सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया है।
विधायक शोएब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह, फाटक पर लोगों से अपील करते हुए "आप सभी लोग अपने घरों को चले जाए, शांति व्यवस्था कायम रखें। आप सभी लोगों को डेड बॉडी आने पर अपडेट कर दिया जाएगा लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन रखें"। बता दें कि मुख्तार अंसारी के आवास मुहम्मदाबाद फाटक पर देर रात भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ जुटी हुई है।
देर रात कब्रिस्तान का डीआईजी ने निरीक्षण किया।
मुख्तार अंसारी को घर से 400 मीटर दूर कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। देर रात कब्रिस्तान का डीआईजी ओम प्रकाश सिंह, डीएम आर्यका अखौरी , एसपी ओमवीर सिंह ने निरीक्षण किया।
गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर का गेट भीतर से बंद किया जा चुका है। वहीं समर्थक और पुलिस प्रशासन के लोग वहां से जा चुके हैं।
'