Today Breaking News

मनोज राय हत्याकांड में माफिया मुख्तार अंसारी की 30 मार्च को होगी सुनवाई - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में ऊसरी चट्टी कांड में मनोज राय की हत्या के मामले में बुधवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने मामले में 30 मार्च को अगली तारीख तय की है। मुख्तार अंसारी के वकील लियाकत अली ने मीडिया को बताया कि कोर्ट में सुनवाई की तारीख थी।

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता लियाकत अली ने बताया कि शैलेंद्र राय जो मनोज राय हत्याकांड मामले में वादी है। उन्होंने 22 साल बाद मुकदमा दर्ज कराया था। जिनका पूर्व में बयान हो चुका था। इस मामले में जिरह होना था। जिसके लिए अभियुक्त जफर उर्फ चंदा की तरफ से उनके वकील ने जिरह किया। जो पूर्ण हो गया है, अन्य शेष अभियुक्त के लिए 30 मार्च की तिथि नियत की गई है। उन्होंने बताया कि आज की सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी और सरफराज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में मौजूद रहे।

मनोज राय की हत्या मामले में माफिया मुख्तार अंसारी आरोपी हैं। वर्ष 2001 में ऊसरी चट्टी कांड हुआ था। जिसमें मनोज राय की मौत हुई थी। जनवरी 2023 में मृतक मनोज राय के पिता ने मुख्तार अंसारी समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था।

मालूम हो कि मनोज राय की हत्या साल 2001 में हुई थी। मृतक मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय जो बक्सर बिहार के रहने वाले हैं, उन्होंने गाजीपुर की मुहम्मदाबाद कोतवाली में मुख्तार अंसारी एवं अन्य के खिलाफ 2023 में मुकदमा दर्ज कराया है।

'