Today Breaking News

गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह का नागिन डांस...DJ की धुन पर पुलिसकर्मियों संग खूब थिरके, जमकर खेली होली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में होली का त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से बीत जाने के बाद मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने होली मनाई। गाजीपुर पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों की फुल मस्ती करते दिखे। इस कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह और डीएम आर्यका अखौरी के अलावा जिला जज भी मौजूद रहे।
होली की मस्ती में डूबे पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस भी किया। सहकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए खुद पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह नागिन धुन पर जमकर थिरके। पुलिस कप्तान को अपने बीच होली की मस्ती के रंग में सराबोर देख मौजूद पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का उत्साह दोगुना हो गया।

गाजीपुर पुलिस लाइन में होली कार्यक्रम के दौरान मौजूद जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने सभी को त्यौहार की बधाई दी। कार्यक्रम के दौरान मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने जमकर रंग अबीर गुलाल उड़ाए।
पूरे कार्यक्रम में उसे वक्त भरपूर उत्साह देखने को मिला जब खुद पुलिस अधीक्षक नागिन धुन पर डांस करने लगे। रंग से सराबोर पुलिसकर्मियों ने एसपी को कंधे पर उठा लिया। एसपी ने सहकर्मियों का मनोबल बढ़ाते हुए भरपूर उत्साह के साथ नागिन डांस किया। इस दौरान तमाम पुलिस अफसर और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी नाचते झूमते दिखे।

होली कार्यक्रम में सभी ने एक दूसरे को त्यौहार की बधाई दिए और अबीर-गुलाल भी लगाए। मालूम हो कि सोमवार को पूरे जनपद में होली का त्यौहार मनाया गया। जिसकी सुरक्षा बंदोबस्त में पुलिसकर्मी जुटे रहे। ऐसे में होली के एक दिन बाद पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों की होली मनाने की परंपरा लंबे समय से चली आ रही है।
'