Today Breaking News

गाजीपुर के दुल्लहपुर थाने में पुलिसकर्मियों ने खेली होली, रंग-गुलाल लगाकर गले मिलकर दी बधाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाने के थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह सहित उप निरीक्षकों और कांस्टेबल ने होली पर्व पर आम लोगों की सुरक्षा में ड्यूटी करते रहे। जिसके सकुशल संपन्न होने के बाद होली के दूसरे दिन थाने में जमकर रंग-गुलाल लगाकर लोगों ने होली की एक-दूसरे को बधाई दी।
इस मौके पर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस का कर्तव्य की पहले आम जनता की सुरक्षा करें, उसके बाद अपने सामाजिक परंपराओं के अनुसार थाने में जमकर लोगों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। सभी लोगों को सामाजिक भाईचारे का संदेश भी पढ़ाया और होली के महत्व के बारे में भी बताया।
उन्होंने कहा कि होली पर्व हिंदू धर्म के अनुसार सनातन धर्म से चली आई परंपर है, त्योहार होली पर्व को भाईचारे के साथ मनाना चाहिए। एक-दूसरे का सम्मान करते हुए एक-दूसरे के धर्म के प्रति सम्मान भी करना चाहिए। किसी प्रकार का कोई ऐसा काम ना करें जिसे समाज में गलत संदेश जाए और आपकी छवि खराब हो। पुलिस से समाज का विश्वास जुड़ा रहता है। अगर पुलिस ही कोई ऐसा गलत कार्य करती है । तो समाज को लोगों के बीच पुलिस से विश्वास उठता है। इसलिए समाज की सेवा के लिए हमेशा पुलिस को तत्पर रहना चाहिए।
इस मौके पर थाने के उपनिरीक्षक होरिल यादव, जयदीप, रितेश, यज्ञनारायण यादव, त्रिभुवन सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
'