Today Breaking News

मैं शोले वाला गब्बर सिंह हूं... ओमप्रकाश राजभर बोले- DM, SP में मुझे फोन करने की पावर नहीं

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने अनोखे अंदाज लिए जाने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर मंत्री जी बन गए हैं। विधायक और अपनी पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर पहचान रखने वाले ओमप्रकाश राजभर के साथ अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री का पद भी जुड़ गया है। उत्तर प्रदेश कैबिनेट का हिस्सा बनते ही ओमप्रकाश राजभर के अंदर ठसक भी आ गई है। उन्होंने खुद को गब्बर सिंह बताते हुए कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने में जाने की सलाह दी है। उन्होंने खुद की तुलना मुख्यमंत्री तक से कर डाली।
सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'आप लोगों ने देखा ही होगा कि मुख्यमंत्री योगी खुद बैठकर हमें शपथ दिलवा रहे थे। बताओ मैंने बोला था या नहीं कि मंत्री बनेंगे। मैंने एकदम ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और फिर बनकर दिखा भी दिया। आज जो पावर सीएम के पास है, वही पावर राजभर के पास भी है। मैं शोले फिल्म का गब्बर सिंह हूं।'
ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि किसी से दबने की जरूरत नहीं है। जब भी किसी थाने में जाओ तो पीला गमछा ओढ़कर जाओ। और जब थाने में दरोगा देखेगा तो तुम्हारी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर दिखाई देगा। बोल देना जाकर कि मंत्री जी ने भेजा है। दरोगा, एसपी, डीएम में पॉवर नहीं है कि फोन लगाकर पूछ सके कि मंत्रीजी ने भेजा है या नहीं।
बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश कैबिनेट का विस्तार हुआ है। ओमप्रकाश राजभर के साथ ही भाजपा नेता दारा सिंह चौहान, साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा के साथ ही सहारनपुर की पुरकाजी सीट से रालोद के विधायक अनिल कुमार ने लखनऊ के राजभवन में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली। योगी 2.0 का यह पहला कैबिनेट विस्तार है।
बसपा से अलग होकर 2002 में सुभासपा की स्थापना करने वाले राजभर मूलत: वाराणसी जिले के निवासी हैं। वह गाजीपुर जनपद की जहूराबाद विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। बनारस से लेकर बलिया तक में फैली 12 फीसदी वाली राजभर बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के 6 विधायक सदन में हैं।
'