Today Breaking News

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का पत्नी के साथ हो गया सुलह, यहां देखें वायरल वीडियो; फैंस को दी खुशखबरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, पटना. बिहार प्रांत के आरा जिले से ताल्लुकात रखने वाले भोजपुरी एक्टर व भावी बीजेपी नेता पवन सिंह के बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे कि उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तथाकथित अकाउंट से अपलोड किया गया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि पवन सिंह बेहद आराम मुद्रा में अपनी पत्नी से बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं ज्योति भी मुस्कुराती नजर आ रही है। इस वीडियो में गाना भी बज रहा है। जिया न जाये हाय, कैसें जिए लेकर तेरी यादें। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बधाई संदेश भी दे रहे हैं। हालांकि, जागरण इसकी पुष्टि नहीं कर रहा।

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 90 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं 10 हजार के करीब लोगों ने कमेंट्स किया है। यहां तक कि पवन सिंह के करीबी भी बधाई संदेश दे रहे हैं।

पवन सिंह के करीबी प्रियांशु सिंह ने दी बधाई

पवन सिंह के करीबी प्रियांशु सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि वाह भाभी आप दोनों हमेशा खुश रहिए। बता दें कि प्रियांशु सिंह हमेशा पवन सिंह के साथ नजर आते हैं। पवन सिंह भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी बधाई

एक यूजर ने लिखा कि किस किस को इसका इंतजार था सभी लोग लाइक करो। एक शुभम राजपूत नाम के यूजर ने लिखा कि आज दिल कितना खुश है मत पूछो।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि यह जोड़ी जन्म जन्मांतर तक बनी रहे। वहीं मासूम ब्वॉय नाम के यूजर ने लिखा कि इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, अब कोई नहीं बोलेगा। एक और यूजर ने लिखा कि दिल को सुकून मिला।

यहां देखें  वायरल Video


'