Today Breaking News

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर 'वन स्टेशन वन प्रोडक्ट' के तहत स्टॉल का उद्घाटन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भारतीय रेल के 85 करोड़ रुपए से अधिक के आधुनिकीकरण विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास तथा 10 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद गुजरात से रवाना किया। जिसका सजीव प्रसारण गाजीपुर सिटी स्टेशन पर किया गया। जिसमें "वन स्टेशन वन प्रोडक्ट" के तहत स्टॉल का उद्घाटन भी हुआ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत ने कहा कि भारत का परम सौभाग्य है की अटल बिहारी बाजपेई जी के बाद देश को नरेंद्र मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला है। जो विकासशील भारत को विकसित भारत बना रहे है।
उन्होंने कहा कि 2014 से 2024 का काल खंड भारत का स्वर्णिम काल खंड है। जिसमें प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को छुआ है। जब प्रधानमंत्री जी हैट्रिक लगायेंगे तो देश पांचवी से तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा।
अभिनव सिन्हा ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बड़े बदलाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है। चाहे वह रेल, सड़क, वायु या जल मार्ग हो। सबके इंस्फ्रास्ट्रकचर में ऐतिहासिक बदलाव हो रहे है। आज प्रधानमंत्री जी ने लोकल उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए "वन स्टेशन वन प्रोडक्ट" का शुभारंभ कर हमारे श्रमिक भाइयों के नए अवसर पैदा किए है।

कार्यक्रम को नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व आज के कार्यक्रम के नोडल अधिकारी और (सिनियर डीएमई एनईआर) अपूर्व स्वर्णकार ने सभी अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ और स्मृति चिन्ह तथा अपने स्वागत संबोधन से किया।
'