Today Breaking News

खैनी मांगी, नहीं दी फिर...हेड कॉस्टेबल ने सरकारी कार्बाइन से अध्यापक को भून डाला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नशे में धुत्त हेड कॉस्टेबल ने अध्यापक पर सरकारी कार्बाइन से अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें अध्यापक की मौत हो गई। आरोपी सरकारी अध्यापक से बार-बार तंबाकू मांग रहा था। जब अध्यापक ने मना किया तो उसने गोली मार दी।

घटना रविवार देर रात एसडी इंटर कॉलेज के गेट की है। वाराणसी से यूपी बोर्ड हाईस्कूल की कॉपी लेकर अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार और संतोष कुमार, इंस्पेक्टर नागेन्द्र चौहान, हेड कॉस्टेबल चन्द्रप्रकाश और 2 अन्य कर्मचारी जितेन्द्र मौर्य और कृष्णप्रताप मेटाडोर गाड़ी से चले। रास्ते में कई जिलों की कॉपियां उतारी। मुजफ्फरनगर में एसडी इन्टर कॉलेज पहुंचे तो वहां का दरवाजा बंद हो गया था। इसी दौरान गाड़ी गेट पर ही लगाकर सभी लोग आराम करने लगे।

प्राप्त जानकारी अनुसार आगे ड्राइवर के साथ सब इंस्पेक्टर नागेन्द्र चौहान और अध्यापक संतोष कुमार थे। पीछे हेड कॉस्टेबल चन्द्रप्रकाश, अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार व दोनों चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि हेड कॉस्टेबल नशे में था। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से बार-बार तम्बाकू (सुर्ती) मांग रहा था। किसी को आराम नहीं करने दे रहा था।

यह फोटो मृतक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की है। जिनकी हत्या कर दी गई है।

जब अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार ने इस पर आपत्ति जताई तो चन्द्रप्रकाश ने उन पर सरकारी कार्बाइन से अंधाधुन गोली चला दी। जिससे चंदौली जिले के रामगढ के बैराठ निवासी धमेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

थाना सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी हेड कॉस्टेबल का कार्बाइन कब्जे में लेकर उसे हिरासत में लिया। वहीं गाड़ी में मौजूद अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

अध्यापक इसी गाड़ी से यूपी बोर्ड हाईस्कूल की कॉपी लेकर आया था।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, ये लोग वाराणसी से यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए थे। सिपाही चन्द्रप्रकाश ने अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार को गोली मार दी। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच शुरू की।

'