Today Breaking News

गाजीपुर में चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के भुड़कुड़ा क्षेत्र के बारोडीह गांव में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यहां एक मकान के पिछले हिस्से से घुसकर चोरों ने लाखों रूपए कीमत के जेवर और नकदी को पार कर दिया। सुबह घर में चोरी की सूचना पर परिजन सन्न हो गए; वहीं, गाजीपुर की भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने कहा कि एक घर में चोरी की सूचना मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मामला भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के बारोडीह गांव निवासी रामलाल प्रजापति ने बताया कि बीती रात उनका पूरा परिवार खाना खाकर घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। इस बीच घर में घुसे अज्ञात चोरों ने पीछे के रास्ते से घुसकर कमरे की कुंडी तोड़कर अंदर रखे 5 बक्से तोड़ डाले। इसके बाद उसमें रखी 5 लाख सोने की आभूषण सहित डेढ़ लाख नगदी व कपड़े लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर की महिलाएं नींद से जगी तो चोरी का दृश्य देखकर रोने बिलखने लगीं। धीरे-धीरे ग्रामीणों का भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
वहीं, कोतवाल तारावती ने बताया कि एक घर में लाखों रुपए की चोरी की सूचना मिली है। चोरी की सूचना पर पुलिल गांव पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरी का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'