Today Breaking News

गाजीपुर के बिरनो थाने में पुलिसकर्मियों ने DJ के धुन पर जमकर उड़ाए रंग बिरंगे गुलाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र की जनता को कानून व्यवस्था मुहैया करवाकर सकुशल उनकी होली संपन्न करने के बाद मंगलवार को बिरनो थाना पुलिस के जवानों ने थाना परिसर में जमकर होली खेली। बिरनो थाना परिसर में हुए होली के कार्यक्रम में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने पुलिस के कॉन्स्टेबल महिला आरक्षी समेत सभी लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर इस त्योहार का आनंद लिया।
बता दे की सोमवार को होली के दिन पुलिस के जवानों ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में दायित्व का निर्माण करते हुए होली को सकुशल संपन्न कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वही आज जिले भर के पुलिस थानों में और पुलिस लाइन में होली का आयोजन भी किया गया था। बैंड और डीजे की धुन पर पुलिसकर्मियों ने जमकर रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को होली की बधाई दी।
मालूम हो कि होली पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाला था ताकि जिले वासी और क्षेत्रवासी निश्चित होकर रंगों का त्योहार मना सके। जब लोगों ने होली का त्योहार इन जवानों के बड़ों से शांतिपूर्ण से तरीके से मना लिया तो आप पुलिस के अधिकारी पुलिस जवान अपने परिवार और साथियों के साथ रंग गुलाल उड़ाए।
'