Today Breaking News

गाजीपुर में आधी रात गड़ासा लेकर विद्यालय में घुसी युवती, प्रधानाचार्य चीख पड़े, फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर (Ghazipur City News) कोतवाली क्षेत्र के गौतम बुद्ध उच्चतर माध्यमिक विद्यालय विंदवलिया के प्रधानाचार्य योगेंद्र सिंह कुशवाहा 16 मार्च की रात अपने विद्यालय में ही सो रहे थे। आरोप है कि रात 11 बजे विद्यालय की बाउंड्री के ऊपर लगे तार को काटकर एक अनजान महिला अंदर घुस आई।
CCTV वीडियो के अनुसार, युवती अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुई थी और हाथ में गड़ासा लिए हुए थी, जिसके आने और जाने का फुटेज CCTV कैमरे में कैद है। आरोप है कि उसे देखकर डर की वजह से दरवाजा बंद कर चिल्लाने लगे तो महिला शोर सुनकर भाग गई। उन्होंने घटना के संबंध में 17 मार्च को शहर कोतवाली में तहरीर भी दी है और अब अनहोनी की घटना को लेकर भयजदा हैं।
प्रधानाचार्य योगेंद्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि आरोपी युवती हमारे विद्यालय की पूर्व छात्रा है। न जाने किन वजहों से वह इस तरह की हरकत कर बैठी। फिलहाल जान माल के खतरे को देखते हुए मैंने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक दीन दयाल पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'