Today Breaking News

छात्रा से प्राचार्य ने की छेड़छाड़, परिजनों ने प्रधानाचार्य को स्कूल में पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के एक स्कूल के प्रधानाध्यापक पर 8वीं की छात्रा से छेड़खानी का आरोप है। पीड़ित छात्रा ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने छात्रा को क्लास में बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की है। थाना प्रभारी संतोष पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें की बरसठी थाना क्षेत्र के एक परिषदीय विद्यालय के गांव की लड़की कक्षा 8 में पढ़ने गयी थी। दोपहर में लंच के टाइम स्कूल के प्रधानाध्यापक ने उसे अपने कार्यालय में बुलाया। आरोप है कि पढ़ाई के बारे में पूछते हुए प्रधानाध्यापक ने उसके साथ छेड़खानी करने लगे। छात्रा ने अश्लील हरकत देख रोते हुए वहां से भागकर घर पहुंची। यहां अपने परिजनों से आपबीती सुनाई। विद्यालय पहुंचे परिजनों ने प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बंबई में रहती है। 2 माह से वह गांव आई थी। यहां एक सप्ताह पहले उसका विद्यालय में दाखिला कराया। परिजनों ने पुलिस से एफआईआर दर्ज कर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी संतोष पाठक ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'