Today Breaking News

गाजीपुर के भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर धरना पांचवें दिन भी जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भदौरा रेलवे स्टेशन पर विभिन्न ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अनिश्चित-कालीन धरना प्रदर्शन पांचवें दिन भी जारी रखा गया। विभिन्न सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के द्वारा धरना प्रदर्शन को समर्थन दिया जा रहा है।
लेकिन अब तक रेल अधिकारियों के द्वारा कोई भी सुध नहीं लिया गया है। जिसकी वजह से धरना प्रदर्शन में शामिल लोगों में आक्रोश बना हुआ है। वक्ताओं ने कहा कि 5 दिन से धरना प्रदर्शन करने के बावजूद अभी तक रेल अधिकारियों की कान पर जू नहीं रेंग रहा है। वह हमारी चुप्पी को कमजोरी समझ रहे हैं।

ट्रेनों के अविलंब ठहराव की मांग की
अनिश्चित-कालीन धरना प्रदर्शन को समर्थन देते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव अहमद शमशाद ने अपनी बेटी के साथ धरना स्थल पर पहुंचे। और उन्होंने धरना प्रदर्शन में शामिल लोगों की मांगों को जायज मानते हुए रेल प्रशासन से जल्द से जल्द सभी ट्रेनों के अविलंब ठहराव की मांग की।
कांग्रेस जमानिया विधानसभा के विभिन्न सामाजिक कार्यों और जन लोक कल्याणकारी कार्यों के लिए हमेशा अपनी आवाज उठाते रहा है। प्रदर्शनकारियों की मांगे जायज है। उन्हें उनका हक मिलना चाहिए। रेल प्रशासन का यह भेदभावपूर्ण रवैया बर्दाश्त के काबिल नहीं है।
रेल यात्री कल्याण समिति के बैनर तले हो रहे धरना की अगुवाई कर रहे राकेश सिंह पिंटू ने कहा कि भदौरा रेलवे स्टेशन से 40 से अधिक गांव जुड़े हुए हैं। जहां हजारों लोग प्रतिदिन यात्रा करते हैं। अगर यहां ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित होता है तो न सिर्फ लोगों को सहूलियत होगी बल्कि रेलवे को भी अधिक राजस्व का लाभ होगा। बताया कि चुनाव के दौरान लुभावने वायदे तो हर कोई राजनेता कर लेता है। लेकिन वास्तव में उन्हें जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
'