Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा - लोकसभा चुनाव के बाद अलग राज्य बनेगा पूर्वांचल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. लोकसभा चुनाव में भले ही अभी कुछ समय बाकी हो लेकिन पूर्वांचल को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बड़ा दावा कर दिया है। राजभर का दावा है कि चुनाव के बाद पूर्वांचल अलग राज्य बनेगा। इस दौरान राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। 
खुद के दलबदलू होने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश यादव खुद नौ बार दल बदल चुके हैं। दो बार बसपा, दो बार आरएलडी, दो बार कांग्रेस के अलावा निषाद पार्टी, भासपा आदि दलों से गठबंधन कर चुके हैं। नौ बार अलग-अलग गठबंधन कर चुके सपा मुखिया को मेरे दो बार दल बदलने से परेशानी हो रही है।
राजभर रविवार को सुभासपा की ओर से विधानसभा क्षेत्र के चेतन किशोर मैदान में शोषित-वंचित जागरण महारैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जनसभा में उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद पूर्वांचल राज्य का गठन हो जाएगा। इसके बाद आप सबका मुख्यमंत्री होगा और आपकी सरकार बनेगी। कहा कि जमीनों की वरासत सात दिनों के अंदर हो, इसकी मांग हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है, उन्होंने आश्वासन भी दिया है।
दावा किया कि हमारे आवाज उठाने के बाद ही महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण मिल सका है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष हमने छह बातें रखी है। एक सवाल पर ओमप्रकाश ने कहा कि गठबंधन में हमें चाहे जितनी सीट मिले, इस बार यूपी की सभी 80 सीटें गठबंधन को जिताकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे।
'