Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक्सीडेंट; एक की मौत, एक की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर सड़क हादसा हो गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड के किनारे रखे पत्थर से टकराने से देर रात बाइक सवार पारो गांव निवासी सत्येंद्र राय की मौत हो गयी। वहीं, चांदपुर गांव के रहने वाले राहुल राय गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर शेरमठ और पारो के बीच हुई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल का इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है।
चांदपुर गांव के राहुल राय के घर शादी थी। उन्हीं के साथ बाइक से पारो गांव के सत्येंद्र राय निमंत्रण कार्ड पहुंचाने राजापुर गांव जा रहे थे। जब वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लिंक रोड पर शेरमठ मोड़ पर पहुंचने वाले थे। इसी दौरान सामने से आ रहे वाहन की तेज रोशनी से उनकी आंख चौधिया गयी और वह सड़क पर भारी वाहनों के आवागमन रोकने के लिए रखे बड़े पत्थर से जाकर टकरा गये।
हादसे के बाद दोनों बाइक लेकर सड़क पर गिर गए। सिर में गंभीर चोट लगने से सत्येंद्र राय की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, राहुल राय गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृतक सत्येंद्र राय के शव को‌ दुर्घटना स्थल से घर लाया गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल राहुल राय को इलाज के लिए चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।
सत्येंद्र राय की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया। सत्येंद्र राय निजी विद्यालय में शिक्षक थे। इनकी 2 पुत्रिया और 1 लड़का है। सत्येंद्र की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। दुर्घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि शेरमठ मोड़ करीमुद्दीनपुर से सोनाड़ी के बीच सर्विस रोड काफी सकरा है। यह लिंक रोड क्षेत्र के लोगो के लिए दुर्घटना का बड़ा जोन बन गया है। संस्था के लापरवाही ने आज सत्येंद्र राय की जान ले ली।
'