Today Breaking News

आजमगढ़ में लोहे की राड से मारकर हत्या के मामले में 6 गिरफ्तार, वर्चस्व को लेकर हुई थी घटना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के सराय लखरांव में दो दिन पूर्व युवक की हत्या के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतका पंकज कुमार की पत्नी किरन ने छह नामजद आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की थी। उसी क्रम में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। उसी क्रम में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
दो दिन पूर्व सिधारी थाना क्षेत्र में पुराने मामले में समझौते को लेकर हुए विवाद में लोहे की राड से हमला कर हत्या कर दी गई है। इस मामले में मृतका की पत्नी किरन ने निखिल भारती, गुड्‌डू भारती, वंश बहादुर, जंग बहादुर सूरज और गुलाबी देवी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे की राड को बरामद कर लिया गया।
इस मामले में पूछतॉछ में सामने आया कि अभियुक्त निखिल भारती पुत्र जंगबहादुर भारती ने बताया कि पिछले वर्ष 2023 में 10.03.2023 को मै अपने निजी काम से रेलवे स्टेशन से अपने घर जा रहा था। रास्ते में अपना वर्चस्व बनाने के लिए हमारे ही गांव के विरेन्द्र उर्फ बिल्ला पुत्र रामधनी बागलखरांव थाना सिधारी आजमगढ़ द्वारा अपने अन्य चार साथियों के साथ मिल कर हरबंशपुर में मुझे मारा पीटा एवं मेरा पैसा छीन लिया था। गांव में बारात आयी थी द्वार पूजा के समय पुनः विरेन्द्र उर्फ बिल्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारने पीटने लगा जिसमें बचाव करने आये मेरे भाई पुल्लू को भी मार पीट कर घायल कर दिये जिसमें ईलाज के दौरान मेरे भाई पुल्लू की मृत्यु हो गयी जिसके सम्बन्ध में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जिसमें विरेन्द्र उर्फ बिल्ला व उसके साथी जेल गये जमानत पर बाहर आने के बाद मुकदमें में सुलह समझौता करने के लिये बार बार कहते थे । इसी मामले में समझौते को लेकर पंकज की हत्या की गई थी।
'