Today Breaking News

गाजीपुर के जखनियां रेलवे स्टेशन पर दोस्त के साथ प्लेटफार्म पर रील बनाया...मौत; पुलिस जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जखनियां रेलवे स्टेशन पर बीते 24 मार्च को 11 बजे एक किशोर कार्तिकेय (15) स्कूटी से आया था। यहां वह गंभीर रूप घायल होने पर उसके दोस्त ने अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसकी स्कूटी भी दुर्घटना मे टूट गई थी। उसके दोस्तों ने घायल के परिजनों की मदद से इलाज के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। 
जहां इलाज के दौरान रविवार की रात उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, सीओ बलिराम प्रसाद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के सरायगोबिंद गांव निवासी 15 वर्षीय किशोर कार्तिकेय पुत्र उमाशंकर भारती रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने दोस्त आसिफ के साथ जखनियां बाजार गया हुआ था। आरोप है कि दोनों जखनियां प्लेटफॉर्म पर अपनी दोस्त दो लड़कियों को बुलाए हुए थे। फिर दोनों ने साथ मिलकर रील बनाई और आसिफ रिल बनाते हुए प्लेटफॉर्म पर स्थित ओवरब्रिज पर चढ़ गया और कार्तिकेय ने प्लेटफॉर्म पर रील बनाने के बाद स्कूटी लेने बाहर बाहर गया और प्लेटफॉर्म पर स्कूटी तेज गति से लेकर जा रहा था।

आरोप है कि स्कूटी अनियंत्रित होकर प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ा और उसके पेट में चोट लग गई। उसके साथियों ने उसे निजी चिकित्सक के पास लेकर गए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर परिजनों ने आजमगढ में भर्ती कराया। किशोर के मौत की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई।

भुड़कुड़ा सीओ बलिराम प्रसाद ने बताया कि एक किशोर घायल अवस्था में आजमगढ़ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में ेलेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
'