Today Breaking News

साइकिल सवार से फोन छीन कर भाग रहे चोर की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के मेंहनगर स्थित दौलतपुर गांव में साइकिल सवार से मोबाइल छीनकर भाग रहे, युवकों की बाइक दिवाल से टकराईं। जिससे उसी दौरान एक की मौत तो दूसरा गम्भीर रूप से घायल है। पुलिस को सुचाना मिलते हीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में छतवारा मुख्य मार्ग पर साइकिल सवार से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो युवकों की बाईक दिवाल से टकरा गई। घटना स्थल पर हीं बाइक चालक राजा उर्फ राजा बाबु निवासी मोहबल्लीपुर की मौके पर मौत जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। एम्बुलेंस 108 की मदद से सीएचसी में इलाज कराया गया।

बता दे की शनिवार देर रात मेंहनगर से वापस अहियाई बाजार जा रहे साइकिल सवार युवक बजरंगी अपनी मोबाइल से बात करते जा रहा था। इसी बीच दौलतपुर गांव से पहले दो बाइक सवार युवक पहले बाइक की रफ्तार धीमी कर साइकिल सवार बजरंगी से मोबाइल छीनकर भागने लगे, लेकिन 500 मीटर आगे जाकर बाइक अनियंत्रित होकर दिवाल से टकरा गई। जिसमें बाइक पर पीछे बैठा विशाल राजभर (23) निवासी किशुनपुर बुरी तरह घायल हो गया। जबकि बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई जबकि दूसरा युवक विशाल राजभर बेहोशी की हालत में अस्पताल भेजा गया।
'