Today Breaking News

सुहागरात की हुई चिंता तो दरवाजे पर ही रोने लगी दुल्हन, भाई ने उठाकर जबरदस्ती कार में ठूंसा; देखें Video

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. आजकल शादी-बारातों का दौर चल रहा है। ऐसे में कई तरह के मामले भी सामने आ रहे हैं। कहीं दूल्हे की हरकतें सामने आ रही हैं तो कहीं दुल्हन और उनके परिवार वालों के कांड। कुछ जगहों पर बारात दरवाजे से लौट रही है तो कहीं बारात के इंतजार में लड़की वाले थाने पहुंच रहे हैं, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है। वह बिल्कुल अलग है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो कानपुर में किस जगह का है, ये पता नहीं चल पाया। वायरल वीडियों में एक दुल्हन जोर-जोर से रोती दिख रही है। वीडियो ससुराल जाने से पहले चिंता में नजर आ रही है। दुल्हन चिल्लाते हुए अपने पिता को बुला रही है। इसी दौरान दुल्हन को उसका भाई अपनी गोद में उठाता है और सीधे कार में ले जाकर बैठा देता है। दुल्हन को जिस तरह से उसका भाई कार में बिठा रहा है, उससे तो यही लग रहा है कि बहन को वह बिठा नहीं बल्कि कार में ठूंस रहा हो। इसका गांव के ही किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया।
कहते हैं कि शादी में विदाई का समय सबसे ज्यादा भावुक होता है। विदाई के दौरान दुल्हन को रोता देखकर वहां मौजूद हर किसी शख्स की आंख में थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन आंसू जरूर आ जाते हैं। यूपी के कानपुर में भी कुछ ऐसा ही माहौल था। दुल्हन की विदाई के समय मौजूद लोग कुछ देर के लिए भावुक हो गए। दुल्हन ससुराल जाने को तैयार नहीं थी। दूल्हा दुल्हन का कार में बैठकर इंतजार कर रहा था। दुल्हन दरवाजे पर ही दहाड़े मारकर रोने लगी और अपने पिता को बुलाने लगी। माहौल ऐसा था कि दुल्हन को जबरदस्ती घर से धकेला जा रहा हो।
दुल्हन रोते हुए यही कह रही थी कि उसे ससुराल नहीं जाना। इसी दौरान दुल्हन का एक भाई आया और उसके जबरदस्ती अपने कंधे पर उठाया। इसके बाद सीधे कार में ले जाकर बैठा दिया। दुल्हन कार से निकलने का प्रयास कर रही थी लेकिन दूल्हे के भाई और उसके घर वालों ने उसके निकलने ही नहीं दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने भी जमकर कमेंट किए। कोई दुल्हन को सुहागरात की चिंता में रोना बता रहा है तो कोई दुल्हन को जबरदस्ती घर से निकाला जाना बता रहा है। कुछ लोग इस शादी को जबरदस्ती की शादी तक कह रहे हैं।
'