Today Breaking News

छात्रा को लेकर गुरूजी हुए फरार; FIR दर्ज, पिता बोले- कंपटीशन की तैयारी कर रही थी बेटी - Purvanchal News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के रानीपुर थाना अंतर्गत एक पीड़ित ने अरबिन्द चौहान पुत्र शिवनाथ चौहान निवासी ग्राम ठकुरमनपुर थाना सरायलखन्सी पर अपनी लड़की को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी लड़की प्रतिदिन की भांति सुबह 28 फरवरी को सुबह 7 बजे कोचिंग पढ़ने मुहम्मदाबाद गोहना गई थी। परंतु देर शाम तक वह घर वापस नहीं आई तो इधर-उधर खोजबीन किया गया। तब पता चला कि अरबिन्द चौहान पुत्र शिवनाथ चौहान निवासी ग्राम ठकुरमनपुर थाना सरायलखन्सी उसे बहला-फुसलाकर कहीं भाग ले गया है।

दैनिक भास्कर से बात करते हुए पीड़ित ने बताया कि अरविंद चौहान तंदूली चट्टी पर एक अंग्रेजी क्लास का कोचिंग कराता है। साथ ही राम नगीना इंटर कॉलेज में एक शिक्षक के तौर पर कार्यरत है, मेरी लड़की इस स्कूल से इंटर की पढ़ाई की हुई है। साथ ही उस लड़के के कोचिंग सेंटर से अंग्रेजी की कोचिंग करती थी। तभी से वह लड़का मेरी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने झांसे में ले लिया था।
उन्होंने कहा कि जब हम सबको इसकी जानकारी हुई तो अपनी लड़की के साथ-साथ उसे लड़के को काफी समझाया गया। कुछ दिन तो ठीक रहा लेकिन जब लड़की बीएससी करने लगी और मुहम्मदाबाद गोहना में कंपटीशन की तैयारी कर रही थी। इसी बीच 28 फरवरी को वह मेरी लड़की को बहला फुसलाकर कहीं भाग ले गया है। जब इसकी जानकारी हुई तो लड़के के घर गए तो लड़के के पिता शिवनाथ चौहान ने बताया कि लड़के का नंबर बंद आ रहा है। हम लोग भी खोजबीन कर रहे हैं, परंतु कहीं पता नहीं चल रहा है। तब तक हार कर प्रार्थी ने मंगलवार देर शाम में मुकदमा दर्ज कराया है।
थाना प्रभारी कल्पना मिश्रा ने बताया कि प्रार्थी के प्राथमिकी के आधार पर अरविंद चौहान के विरुद्ध 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
'