Today Breaking News

गाजीपुर जिले के दिलदारनगर सभासद को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर नगर पंचायत वार्ड नंबर 5 के सभासद को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने तहरीर देकर पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
दिलदारनगर नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी पीड़ित सभासद तबरेज अहमद ने दिलदारनगर थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

पीड़ित तबरेज अहमद ने बताया कि मंगलवार की देर शाम मेरे मोबाइल नंबर पर वार्ड के ही एक मनबढ युवक ने फोन पर गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दी, लेकिन मैं इस बात को इग्नोर करके ध्यान नहीं दिया। ठीक पांच मिनट बाद दोबारा मनबढ़ युवक ने फोन करके फिर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए लोकेशन पूछना शुरू कर दिया। यही नहीं अन्य लोगों के साथ मारने की नियत से सभासद के पास पहुंच भी गया। पीड़ित वहां से किसी तरीके से बचते हुए अपने घर की तरफ भाग कर चला गया।
इधर घटना की जानकारी अन्य सभासदों को हुई तो वह आक्रोशित हो उठे और पीड़ित के साथ थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर सभासद राजेश जायसवाल समेत अन्य लोग मौजूद रहे। इस संबंध में दिलदारनगर थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सभासद की तरफ से तहरीर मिली है। छानबीन की जा रही है।
'