Today Breaking News

गाजीपुर में बिजली तार के संपर्क में आने से ट्रैक्टर में लगी आग, ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर भागा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मनिहारी क्षेत्र के पहेतिया बाजार में पुआल लादकर जा रहा एक ट्रैक्टर ट्राली बिजली तार के सपंर्क में आ गया। जिससे ट्राली में रखे पुआल के बोझे में आग लग गई। आग लगते ही पुआल धू-धू कर जलने लगी और ड्राइवर अपनी जान बचाकर ट्रैक्टर छोड़कर भाग खड़ा हुआ।
प्राप्त जानकारी अनुसार करकापुर गांव निवासी रामनिवास यादव पुत्र मुसई यादव गौसपुर बुजुर्गा से ट्रैक्टर-ट्राली में पुआल लाद कर अपने घर जा रहे थे कि बुधवार की शाम लगभग 4 बजे सरौली उर्फ पहेतिया बाजार में के पास ट्रांसफॉर्मर से घरेलू सप्लाई के लिए खींची गई, बिजली की केबिन तार से पुआल के उपरी हिस्सा फंस गया और केबिल तार टूट गया और शार्ट सर्किट के कारण निकली चिंगारी से आग लग गई। आग लगने के बाद पूरा पुआल धू-धू कर जलने लगा।
आग लगने की घटना को देखते ही ग्रामीणों ने तत्परता दिखाई और सिंचाई वाली मोटर चालू करके पानी की बौछार से बड़ी मशक्कत से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग बुझती ना देखकर बगल में चल रही जेसीबी मशीन बुलाकर ट्राली की पलटी मरवा दी और ट्रैक्टर ट्राली खिंचकर आग को बुझाया गया। ट्रैक्टर-ट्राली को आग से सुरक्षित बचाने में कामयाब रहे।
'