Today Breaking News

गाजीपुर में राज्यसभा सांसद सहित तीन को मिली जमानत, जानिए मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में सन 2017 में आचार संहिता के उल्लंघन मामले में आरोपित बनी राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत समेत तीन लोग शुक्रवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वपन आनंद की अदालत में पेश हुए। तीनों आरोपितों को अदालत ने जमानत दे दी। इस दौरान कोर्ट परिसर के बाहर राज्यसभा सांसद के समर्थक मौजूद रहे।
अभियोजन के अनुसार थाना नंदगंज में 19 फरवरी 2017 को संगीता बलवंत, भानु जायसवाल व धीरज जायसवाल 40-50 लोगों को साथ लेकर पार्टी के झंडे के साथ पैदल ही नारा लगाते हुए आचार संहिता का उल्लंघन किया था।
बाद में पुलिस ने 3 लोगों के विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया। शुक्रवार को तीनों लोगों ने न्यायालय में उपस्थित होकर अपनी जमानत अर्जी पेश किया। जिसे न्यायालय ने मंजूर करते हुए उन्हें जमानत पर रिहा करते हुए गवाही के लिए 9 अप्रैल की तिथि नियत की।
राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत के वकील जय प्रकाश बिंद ने बताया कि साल 2017 में आचार संहिता का एक मामला दर्ज किया गया था। जिसमें आज कोर्ट द्वारा जमानत दी गई है।कोर्ट में कार्रवाई के दौरान राज्यसभा सांसद के समर्थक कोर्ट के बाहर डटे रहे। जमानत पर रिहा होने की खबर मिलने के बाद उनके समर्थकों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।
'