Today Breaking News

सूदखोरों ने इतना सताया...शख्स ने पत्नी और चार बच्चों को चटनी में जहर...खिलाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर जिले में सूदखोरों की प्रताड़ना से त्रस्त एक शख्स ने जीवन लीला समाप्त करने की नीयत से पत्नी और चार बच्चों को चटनी में जहर मिला कर दे दिया. मामला गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र स्थित तितनापार गांव का है. सूदखोरों से परेशान होकर पोल्ट्री फार्म के मालिक रामानंद गौड़ (40) ने पत्नी सीता (35), मोहनी (16), रागनी (12), नीरज (9), धीरज (7) को चटनी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। 
शनिवार की देर रात में सभी की तबीयत खराब होने के बाद भाई अशोक गौड़ ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वर्तमान में सभी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रामानंद गौड़ ने नौ लाख रुपये में अपनी जमीन बेची थी। इसी रुपयों से उसने पोल्ट्री फार्म खोला, लेकिन वह चल नहीं पाया और उसका पूरा रुपया डूब गया। इसके बाद उसने तीन लाख रुपये गांव के पास के ही एक शख्स से सूद में ले लिया। उसका कहना है कि जितना रुपया लिया है, उतना सूद दे चुका है, लेकिन अब भी मूलधन और 60 हजार रुपये सूद की मांग की जा रही है। 
इसी से परेशान होकर उसने खाना के दौरान चटनी में जहरीला पदार्थ मिला दिया। सोचा था कि पूरा परिवार मर जाए। लेकिन, सबसे पहले छोटी बेची उल्टी करते हुए बाहर आई तो पूरे घरवालों को पता चल गया। परिजनों की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई। लेकिन, रविवार की दोपहर में जानकारी होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
'