Today Breaking News

सपा MLC शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के काफिले में स्टंट; SP सिटी बोले- दर्ज होगा मुकदमा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में आदर्श आचार संहिता लगने के पहले सपा विधान परिषद के काफिलों में कारों का स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से विधान परिषद बनने के बाद समर्थकों के साथ आजमगढ़ पहुंचे शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के काफिले में समर्थकों ने जमकर स्टंट किया।
समर्थक नियमों को ताख पर रखकर चलती कार में स्टंट करने लगे इतना ही नहीं शहर के कई चौराहों से होते हुए निकला यह काफिला पुलिस कर्मियों के लिए भी कौतूहल का विषय बना हुआ था। और ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मी माननीय के समर्थकों पर कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा सके। फिलहाल वीडियो सामने आने पर एसपी सिटी ने शहर कोतवाल को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।
बसपा छोड़कर सपा में शामिल होने और विधान परिषद सदस्य बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आज एमएलसी बनने के बाद पहली बार आज़मगढ़ पहुंचे। सपा कार्यकर्ताओं ने शाह आलम का गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत समारोह के बाद शाह आलम का काफिला पार्टी दफ्तर की तरफ बढ़ ही रहा था कि शहर कोतवाली क्षेत्र के चर्च चौराहे पर करीब तीन से चार वाहनों के गेट पर कुछ कार्यकर्ता स्टंट करते हुए नारेबाजी शुरू कर दिए।
ट्रैफिक ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मी भी कार्यकर्ताओं का स्टंट दिखे पर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सके। फिलहाल इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने शहर कोतवाल को मामले की जांच कर मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
'