Today Breaking News

गाजीपुर जिले के दिलदारनगर में तमंचे से दुकानदार को धमकाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के दिलदारनगर बाजार में दुकानदार पर तमंचे से धमकाने वाले वार्ड नंबर तीन निवासी जावेद खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को भक्सी गांव नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि जावेद के खिलाफ आर्म्स एक्ट मुकदमा पंजीकृत है। आरोपी युवक फरार था।
वार्ड नंबर 3 निवासी आरोपी जावेद दिलदारनगर बाजार में चुन्नीलाल गुप्ता की मिठाई की दुकान पर सामान लेने के बाद पैसा मांगने पर दुकानदार को मारपीट कर दुकान में रखे मिठाई को सड़क पर फेंक कर काउंटर को क्षतिग्रस्त कर तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया था। ठीक 3 महीने बाद 3 मार्च को जयप्रकाश के लोहे की दुकान पर आरोपी पहुंचा और जबरदस्ती काम करवाने का दबाव बनाने लगा। दुकानदार ने काम करने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने मारपीट करने के साथ तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।
इसके बाद फिर तीसरे दिन दुकानदार महताब के घर में घुसकर तमंचा के बल पर धमकी दिया था। इसको लेकर क्षेत्रीय दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भक्सी पुलिया के पास से तमंचा और कारतूस के साथ आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया। दिलदारनगर थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि तमंचा और कारतूस के साथ आरोपी जावेद को गिरफ्तार करके चालान कर दिया गया है।
'