Today Breaking News

बहु को डीजल से जलाने वाले सास ससुर गिरफ्तार, पति पूर्व में हो चुका है गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के तहबहरपुर थाना क्षेत्र में डीजल डालकर बहू की हत्या करने के मामले में आरोपी सास ससुर को तहबरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मृतका वंदना के भाई सुदीप ने 18 मार्च पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि मेरी बहन किसी तरह से ब्यूटी पार्लर और किराने की दुकान से घर का खर्च चलाया करती थी। लेकिन उसके पैसे पर उसके पूरे परिवार की नजर थी। कभी पति तो कभी देवर, कई बार तो सास-ससुर पैसे मांगते रहते थे।
हत्या के दिन मेरी बहन से दो लाख रुपए मांगे गए और कहा कि जमीन की रजिस्ट्री करवानी है। पैसे नहीं देने पर उसे पीट-पीटकर मार डाला गया। पति, देवर, सास और ससुर ने लाश को सीढ़ी से घसीटा और छत पर ले गए। फिर छत के कोने में ले जाकर मार डाला।
इस मामले में जिले की पुलिस ने कन्हैया लाल को दो दिन पूर्व गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया था। जहां मृतका के परिजन ससुराल के लोगों पर दहेज का आरोप लगा रहे हैं वहीं मृतका के पति ने महिला के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वह लगातार धोखा दे रही थी। इस कारण समाज में हमारी बहुत बदनामी हो रही थी।
इसी बात को लेकर हम लोगों के बीच झगड़ा हुआ और पिटाई कर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुर सुक्खु और सास उर्मिला देवी को न्यायालय भेज रही है जहां से जेल भेजा गया है।
'