Today Breaking News

सामूहिक बलात्कार मामले के 2 को आजमगढ़ पुलिस ने दबोचा, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; गाजीपुर जिले का रहने वाला है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में गैंगरेप मामले के दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने आजमगढ़ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि मैं इंग्रीवा कंपनी में काम करती थी। चमन सिंह भी उसी कंपनी में काम करता था। चार फरवरी को चमन सिंह ने गणेश मंदिर के पास बुलाया जहां पर चमन सिंह किराए का कमरा लेकर रहता था। कमरे में पहले से ही कृष्णा चौहान मौजूद था।
इस दौरान दोनों ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान कृष्णा चौहान ने अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने इस बात को किसी से न बताने की धमकी भी दी। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। इस मामले में गैंगरेप के साथ ही एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी शशिमौलि पांडेय ने बताया कि गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में चमन सिंह और किशन चौहान उर्फ कृष्णा चौहान जो कि गाजीपुर जिले का रहने वाला है को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।
'