Today Breaking News

पत्नी पर रखता था गंदी नीयत...करता था कमेंट... कर दी हत्या; गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 15 मार्च को प्रमिला प्रजापति ने कप्तानगंज थाने में लिखित तहरीर दी थी, कि 10 मार्च को मेरा बेटा गंजू घर से कहीं लापता हो गया है। काफी खोजबीन के बाद भी मामले का पता नहीं चल सका है।
इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई। पुलिस की इस विवेचना में इस मामले में अभियुक्त गुलशन गुप्ता और प्रिंस गुप्ता का नाम सामने आया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बाइक और घटना में प्रयुक्त ईंट को भी बरामद किया है।
इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुलशन ने कहा कि मृतक गंजू प्रजापति आरोपी के घर के बगल में ही रहता था। मृतक पत्नी पर गंदी नजर रखता था, जो कि मुझे खराब लगता था। कई बार समझाया था।

लेकिन वह नहीं मानता था। फिर यह सारी बाते मैंने अपने भतीजा प्रिंस गुप्ता पुत्र लौटू गुप्ता निवासी ग्राम कप्तानगंज थाना कप्तानगंज आजमगढ़ को व्हाट्सअप काल करके बताया था। तब प्रिंस गुप्ता ने ही मुझसे कहा था कि तुम उसे किसी बहाने से कही दूर ले जाकर उसे मार दो और किसी को बताना मत जो होगा मैं देख लूंगा।
SP ग्रामीण चिराग जैन
SP ग्रामीण चिराग जैन
प्रिंस गुप्ता के कहने पर कप्तानगंज से अपनी बाइक पर बैठाकर सामान खरीदने निकले जिसके बाद कौड़िया बाजार में शराब खरीदकर पीया। जिसके बाद बसखारी में सूनसान जगह पर गेहूं के खेत में ले जाकर सिर और चेहरे पर मारकर हत्या कर खेत में शव छोड़कर फरार हो गए। सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक की पहचान हुई। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। जबकि दूसरे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'